Wednesday, February 2, 2011

My friend moti has been died


Dog moti chootoopadhaya


मेरा मोती मारा गया
एक बार की बात है मई उस समय बहुत छोटा था हम काफी गरीब थे मेरे पापा उस समय पढाई कर रहे थे और घर से बाहर थे .
में और मेरी मम्मी घर पे थे हमारा घर एकांत में था चोर भी आते थे हमने एक कुत्ता पला था घर की रखवाली के लिए.
चोरो के घर भी पास में थे उनके कई सरे कुत्ते थे जो दिन में एके मेरे मोती से लड़ाई करते थे.
पर मेरा मोती किसी दुसरे कुत्ते को घर में घुसने नहीं देता था भले ही वो लहू लुहान क्यों न हो जाये.
रात को चोरो की भी घर में घुसने की हिम्मत नहीं होती थी.
चोर परेसान हो गए थे क्यों की वो चोरी नहीं कर पा रहे थे. एक दिन एक चोर ने मेरे मोती को भाला माँर दिया.
हमें सुबह मालूम पड़ा मोती मर गया पर चोरी नहीं होने दी .
मुझे मेरा मोती बहुत याद आता है.
पर ऐसे शेरदिल कुत्ते अब कहाँ है वो जमाना ही बहुत पुराना था .