Beware from Fraud of Modeling and acting for Bollywood

अगर आप मॉडलिंग में या फिर एक्टींग में जाना चाहते है या फिर ये आपका सपना है कि आपका बेटा या बेटी एक्टिंग में काम करें तो जल्दी बाजी में कोई गलत कदम न उठायें । ऐसी वैसी जगह अपना मेहनत का कमाया हुआ पैसा न गवाएं । आजकल एक्टिंग के नाम पर बाजार में बहुत से लुटेरे बैठे हुए है ।

अगर नजर डालेंगे तो ये किसी मॉल जैसे र सिटी मॉल या फिर कोई और मॉल में आप से फॉर्म भरवाएंगे स्टूडियो बुलाएँगे और फोटो खीचने के नाम पर दस से पच्चीश हजार रूपये ले लेते है । फिर एक फोटो अल्बम दे देंगे और कहेंगे कि ऑडिशन के लिए कॉल करेंगे पर कॉल कभी आता नहीं आपका कॉल कोई उठाता नहीं और आपका पैसा गया ।

ऐसे ही अगर उन्हें १ सप्ताह में पच्चीश ग्राहक मिलते है तो उनकी हो गई अच्छी खाशी कमाई और आपकी बर्बादी ।

मै किसी किसी स्टूडियो का नाम तो नहीं ले सकता पर आप जैसे समझदार के लिए मेरा ये इशारा ही काफी है और जब भी आपको कोई ठग मिलेगा तो आप फसेंगे नहीं ।

अगर आप फसेंगे तो बहुत पछतायेंगे । अगर आप अपने सपने को पूरा करना चाहते है तो सही रास्ता चुने । किसी अच्छे इंस्टिट्यूट में ट्रेनिंग ले या फिर अपने बच्चे को ट्रेनिंग दिलवाएं अगर आपमें हुनर है तो उसी ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट से आपके सपने की सुरवात हो जाएगी ।

एक बार अगर आपका चांस लग गया तो मेरा यकीन करें फिर आपको आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता । तो फिर सोच क्या रहे है निर्णय लेने का सही वक्त आ गया ।